गुरुवार, 28 अप्रैल 2016

बीजेपी के चुप होते ही खत्म हो जायेगा कन्हैया?

बीजेपी ने जितनी बड़ी गलती दिल्ली में केजरीवाल को अंडरइस्टीमेट करने में की थी, वह उससे भी बड़ी गलती छछुंदर कन्हैया के मामले में कर रही है।

छोड़ो साला कन्हैया-फन्हैया को, मरन दो ससुरे को, जो जी में आये करे, जो जी में आये बोले, जब जनता में  माइलेज नहीं मिलेगा तो लौट जायेगा ससुरा अपनी मांद में, नाहक ससुरे को महत्व पर महत्व दिये जा रहे हो?

अरे कौन ऐसा देशवासी होगा जो भारत मां के खिलाफ बोलने वाले को पानी तक पूछेगा, ये तुन लोगों की बेवकूफी ने उसको हीरो बना दिया, कुछ करना ही नहीं था, जेएनयू प्रशासन को कुछ ठीक लगता, तो करता, नहीं करता तो वो भी ठीक होता, कम से कम साला सिम्पैथी तो नहीं बटोर पाता, जैसे दिल्ली में केजरीवाल बटोर ले गया?

ससुरा बड़का नेता बन गया है, एरोप्लेन में घूम रहा है और बत्तीसी निकाल के दिखा रहा है। लिख के ले लो, जिस दिन बीजेपी ने ध्यान देना बंद किया, ससुरे की सारी टे-टे टांय-टांय फिस्स हो जायेगा।

अमित शाह की बहुत बड़ी राजनीतिक भूल है, जो चीजों को अंडरइस्टीमेट करके चलते हैं। दिल्ली को अंडरइस्टीमेट किया तो केजरीवाल निकल गया, बिहार को अंडरइस्टीमेट किया तो लालू निकल आया और कन्हैया को अंडरइस्टीमेट करके कुछ नहीं तो सांसद बन ही जायेगा ससुरा?

मरन दो साले को, भौंकने दो जो भौंकता है, कोई कुछ नहीं डालेगा तो कू-कू करके निकल जायेगा?
#KahaiyaKumar #JNU #Left #CPIM #Modi #AmitShah

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें