गुरुवार, 3 सितंबर 2015

फ्री वाई फाई और नौकरी के सब्जबाग में दिल्ली अब नहीं फंसेगी?

ऐसा लगता है केजरीवाल ने मूर्ख बनाने का ठेका ले रखा है और उसे लगता है कि दिल्ली के युवा एक बार फिर मूर्ख बन जायेंगे?

सुना है दिल्ली यूनीवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में भी आम आदमी पार्टी के चेले चुनाव लड़ रहें हैं और वे केजरीवाल जो दिल्ली सरकार के 6 माह पूरे होने के बाद भी किया एक वादा नहीं पूरा कर सके वे अब छात्रों को मूर्ख बनाने के लिए फिर वादों का पिटारा खोल रहें है।

केजरीवाल को वोट देकर दिल्ली तो पछता ही रही है और अब यूनीवर्सिटी के छात्र चुनाव में भी केजरीवाल ने वादों का रायता फैला दिया है, देखो अभी दिल्ली में कितने मूर्ख बचे हैं, जो केजरीवाल के भरोसे बैठेंगे और उसके चेलों को सिर पर बैठायेंगे?

वैसे केजरीवाल की छात्र नेता जसलीन कौर का एपीसोड ज्यादा पुराना नहीं हुआ है, जब केजरीवाल की तरह रायता फैलाकर उसने टीवी कैमरा का एक्शन ड्रॉमा किया था और लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश की।

लेकिन बाद  में पता चला था कि छेड़ने वाला और छिड़वाने वाली दोनों केजरीवाल के चेले निकले और दोनों हंगामा करके किसे मूर्ख बना रहे थे, दिल्ली को और दिल्ली यूनीवर्सिटी के छात्रों को? किस लिए जी? छात्र संघ चुनाव में वोट पाने के लिए ?

चूंकि जसलीन कौर एपीसोड का रायता उल्टा फैल गया है तो केजरीवाल ने एक बार 1 लाख नौकरी और फ्री वाई फाई का शिगूफा छोड़ दिया है, तो भाई ले लो फ्री नौकरी और वाई फाई और यूनीवर्सिटी में भी केजरीवाल के चेलों को रायता फैलाने की अनुमति दे दो?

#Kezriwal #AAP #Delhi_University #Student_Election

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें