मंगलवार, 8 सितंबर 2015

नकारेपन पर हो रही फजीहत से फस्ट्रेशन में हैं सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एक के बाद एक कीर्तिमान रच रही मोदी सरकार के कामों से कितनी फ्रस्ट्रेशन में हैं कि वो छुपा भी नहीं पा रहीं हैं।

बात चाहे ब्लैक मनी पर एसआईटी गठन की हो या बात नगालैंड उग्रवादी समझौते की हो या बांग्लादेश से बार्डर समझौते की हो अथवा 42 वर्ष बाद वन रैंक वन पेंशन को लागू करने पर हो रही मोदी सरकार की वाहवाही और कांग्रेसी के नकारेपन पर हो रही फजीहत की हो।

कोई पार्टी कितनी बेशर्म हो सकती है इसका जिंदा उदाहरण कोई है तो वो है कांग्रेस पार्टी, कोई और पार्टी होता तो चुल्लू भर पानी में डूब मरती, लेकिन कम से कम अपने नकारेपन पर सीनाजोरी नहीं करती?

कहते हैं कि लोग गलतियों से सीखते हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी के लिए यह लागू नहीं होती? नि:संदेह कांग्रेस अगर देश की जनता से अपने नकारेपन और घोटालेपन की हरकतों के लिए माफी मांगती तो जनता माफ कर देती, लेकिन?

हमारे सामने ताजा उदाहरण है कि दिल्ली की जनता ने प्रधानमंत्री बनने की लोभ में दिल्ली छोड़कर भागे केजरीवाल को दिल्ली की जनता ने माफी मांगने के बाद माफ कर दिया और दिल्ली का मुखिया बना दिया, वो अलग बात है कि केजरीवाल की हरकतों से वाकिफ नहीं थी दिल्ली की जनता और अब पछता रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें