मंगलवार, 6 अक्तूबर 2015

लॉ एंड ऑर्डर नहीं, मुआवजा वाली है अखिलेश सरकार!

शिव ओम गुप्ता
कौन नहीं जानता कि उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार प्रदेश इतिहास की सबसे नकारा और निकम्मी सरकार है और उसके नकारापन और निकम्मेपन को छिपाने के लिए अखिलेश के दायें-बायें हमेशा रहने वाले अदृश्य मुख्यमंत्रियों की टोली दंगा और मुआवजे का गंदा खेल रच रही है।

उत्तर प्रदेश में जब से अखिलेश यादव की सरकार सत्तासीन हुई है प्रदेश की लॉ एंड ऑर्डर भगवान भरोसे चल रहीं है, जिसके लिए रोजाना मीडिया की खबरें ही नहीं, पिता मुलायम ही मुख्यमंत्री को लताड़ते रहें हैं।

पिछले 3 वर्षों में उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश की हालत बद से बद्दतर हुई है और तथाकथित मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कुछ करने के बजाय मुआवजा राजनीति कर रहें हैं।

अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री पद के शपथ के दिन से लेकर उत्तर प्रदेश लॉ एंड ऑर्डर की समस्या बिकराल होती गईं है, क्योंकि गुंडों और अपराधियों के हौसले बुलंद है।

अखिलेश सरकार के कार्यकाल में प्रदेश की हालत के लिए अपराध के आंकड़े की देखने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह सरकार अपराध नहीं, अपराधियों के जाति-संप्रदाय के आधार पर कार्रवाई करती नजर आई है।

मुजफ्फर नगर और दादरी जैसे मामले प्रदेश सरकार की नकारा और तुष्टिकरण की राजनीति के कारण जन्म लेते है, जिसका सीधा जुड़ाव लॉ एंड ऑर्डर के फेलियर से है।

उत्तर प्रदेश में अपराध और अपराधियों के हौसले बुलंद है, क्योंकि वहां एक नहीं, पांच-पांच मुख्यमंत्री काम कर रहें हैं। अपराधी किसी भी समुदाय से हो, उसे पता है कि कुछ होना जाना नहीं है, मुआवजा बांटकर इतिश्री कर लेगी अखिलेश सरकार ।

#AkhileshYadav #UPGovernment #LawAndOrders #Riots #Failurs 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें