मंगलवार, 20 अक्तूबर 2015

हताश कांग्रेस मीडिया के जरिये देश विरोधी गेम खेल रही है!

शिव ओम गुप्ता
कांग्रेस की दोगली और खोखली राजनीति का भयावह सच यह है कि दरबारी साहित्यकारों ने अवॉर्ड लौटाकर चुनी हुई एक लोकतांत्रिक सरकार का ही नहीं, जनादेश का अपमान किया है। कांग्रेस की साजिश का हिस्सा बनकर जनता द्वारा चुनी गई एक पूर्ण बहुमत वाली सरकार के खिलाफ ये राजद्रोह कर रहें है।

असल में कांग्रेस के इशारे में हो रहे इन सारे नौटंकी में मकसद प्रधानमंत्री मोदी के विकासवादी चेहरे को उनके भगवावादी मूल पहचान में घसीट कर बदनाम करना है, जिसमें मीडियाकर्मी कांग्रेस के एक मोहरे भर की तरह इस्तेमाल हो रहें हैं।

मीडिया के सहयोग से कांग्रेस जनता में यह संदेश फैलाना की असफल कोशिश कर रहीं है कि भारत को फासीवाद की तरफ ढकेला जा रहा है, जिससे जनता को एक बार फिर मूर्ख बना कर कांग्रेस देश में सत्ता वापसी का बीज रोप सके।

मतलब, कांग्रेस वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही है, जिस कारण देश में लगातार जहर की खेती और जहर फैलाये जा रहे हैं और असहिष्णुता और भगवाकरण की नुमाइशी चेहरे को मीडिया के चैनलों पर कालिख पोतकर लटकाया जा रहा है ताकि अगले चुनाव में सांप्रदायिक और संकीर्ण राजनीति की फसल काटी जा सके।

आप समझ गये हैं, कांग्रेस का यही प्लान है। बीजेपी पर असहिष्णुता और भगवाकरण की आरोप कांग्रेस का एक महज प्रायोजित कार्यक्रम है, जो सत्ता से बाहर होते ही कांग्रेस हमेशा करती रही है। यह कोई नई और छिपी बात नहीं है, इतिहास उठाकर देख लीजिये।

#Congress #BJP #Communal #Secular #Intolrance #AwardReturn #Modi #Media

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें