शुक्रवार, 12 जून 2015

बीजेपी की साजिश बताकर छाती पीटने वाले कहां छुप गये?

सुना है केजरीवाल मे जीतेंद्र सिंह तोमर फर्जी डिग्री मामले को पार्टी के आंतरिक लोकपाल को भेजे हैं? तो इससे पहले कौन से लोकपाल को जांच को लिए थे, जिसने तोमर को क्लीन चिट दे दी थी। क्या नौटंकी है यार!

2 दिन पहले तो पार्टी के नेता आशुतोष और कुमार विश्वास तोमर के साथ खड़े थे और तोमर के साथ खड़ी होकर छाती पीट रही थी कि बीजेपी घबड़ा गई है और तोमर के खिलाफ साजिश कर रही है?

फर्जी डिग्री की छोड़ो, तुम्हार ट्रिपल लेयर शुद्ध विधायक जीतेंद्र सिंह तोमर तो आरटीआई भी फर्जी बना लाया था केजरीवाल बाबू?

चुनाव से पहले उम्मीदवार चुनने में बड़ी साफ-सफाई और शुचिता का हवाला देकर चोरों और फ्रॉड को टिकट दे दिया और अब बुरी तरह से बेज्जत होने के बाद तोमर से पीछा छुड़ाने के लिए आंतरिक लोकपाल से दोबारा जांच की कहानी बना रहे हो?

याद रखिये? एक तोमर ही फर्जी नहीं है, कई फर्जी डिग्री और चरित्र वाले विधायक हैं तुम्हारी टोली में! दूसरों की छोड़ों हमें तो केजरीवाल साहब आपका भी चरित्र फर्जी लगता है।

मुंह में कुछ और काम कुछ और? दिल्ली की जनता को अच्छा-अच्छा बताकर तुमने जो कच्छा पहनाया है? वो कच्छा दिल्ली की जनता न पहन पा रही है और न उतार पा रही है!

भगवान जाने! क्या होगा अब तो यही सोचकर दिल घबराता है, क्योंकि दिल्लीवालों ने ऐसा क्रांतिकारी कदम उठाया है कि दिल और दिमाग तुम्हारी लीला देखकर भन्नाता है।

और अभी तो और सूरमाओं की जांच होनी बाकी है, जिनमें विधायक कंमाडो सुरेंद्र की फर्जी डिग्री और राखी बिड़लान के स्ट्रीटलाइट घोटाले चर्चा है।

अच्छा होगा कि इनकी जांच भी पार्टी आंतरिक लोकपाल को सौंप दीजिये वरना इन्हें दिल्ली पुलिस उठाकर ले जायेगी और आशुतोष, संजय सिंह, कपिल मिश्रा और कुमार विश्वास टाइप के क्रांतिकारी नेता छाती पीटेंगे और कहेंगे यह सब बीजेपी की साजिश है?

#Kezriwal #AAP #DelhiCM #JitendraTomer #FakeDegree #DelhiPolice 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें