गुरुवार, 18 जून 2015

आडवाणी ने कांग्रेस, AAP और मीडिया पर हमला किया है!

शिव ओम गुप्ता
मीडिया के लगातार गिरते स्तर और विपक्ष की लगातार बेबुनियादी हो-हल्लों पर शायद बीजेपी के वरिष्ठ नेता #लालकृष्णआडवाणी टिप्पणी करते हुए कहा है कि देश में #इमरजेंसी जैसे हालात से इनकार नहीं किया जा सकता है।

लेकिन मीडिया और विपक्ष अपनी उधड़ चुकी खाल को रंगने के लिए आडवाणी की टिप्पणी को #बीजेपी और #प्रधानमंत्री #नरेंद्रमोदी के खिलाफ बताने की असफल कोशिश कर रहें हैं जबकि आडवाणी ने इशारों-इशारों में मीडिया को समझाने की कोशिश करते हुए इंटरव्यू में कहा है कि हालांकि ऐसे हालात से निपटने में मौजूदा सरकार #परिपक्व है।

लेकिन मीडिया और विपक्ष आडवाणी के बातों को तोड़-मरोड़ कर बीजेपी और मोदी सरकार के खिलाफ पेश करने की कोशिश कर रही हैं, हद है चापलूसी की।

उधर, #आमआदमीपार्टी के नये नवेले नेता #आशुतोष तो चार कदम और आगे निकल गये। बोले, " #मोदीसरकार का रवैया #तानाशाही है और आडवाणी जी ने शायद इसी तरफ इशारा किया है।

मतलब, वो कहावत तो आपने सुनी होगी? "नया धोबी गुदड़ी से साबुन" आशुतोष को शायद याद नहीं है कि पिछले 4 महीने की आम आदमी पार्टी की सरकार ने कानून, #संविधान और देश की तमाम संवैधानिक संस्थाओं के साथ जो खिलवाड़ किया है, वह भारतीय इतिहास में शायद पहली बार हुआ है, जिसकी ओर ही आडवाणी जी का इशारा है।

आम आदमी पार्टी की अराजकतापूर्ण रवैये से देश का कौन सा कोना अनभिज्ञ या अंजान होगा, लेकिन अपने किये पर शर्मसार होने के बजाय आशुतोष जैसे छिछले नेता डपोरशंखों जैसे खींसे निपोर रहें है।

#Adwani #Ashutosh #AAP #Emergency #ModiSarkar #Kezriwal #Congress #RaGa

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें