मंगलवार, 9 जून 2015

भ्रष्ट नेताओं के साथ खड़ी है केजरीवाल सरकार!

केजरीवाल एंड पार्टी का कहना है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ पार्टी का काम चालू रहेगा? बस इतना स्पष्ट कर दें कि भ्रष्टाचार के खिलाफ या भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए काम चालू रहेगा?

क्योंकि भगौड़े घोषित विधायक #जनरैलसिंह, शराब की 5,000 से अधिक पेटियों के साथ पकड़े गये विधायक #बालियान, सीसीटीवी कैमरा और स्ट्रीट लाइट घोटाले से घिरी #राखीबिड़लान, फर्जी डिग्री धारी विधायक #कमांडो, महिला चरित्र हनन आरोपी #कुमारविश्वास और एक #राजस्थानीकिसान को सरेआम फांसी चढ़ा देने में मुख्यमंत्री केजरीवाल, उप-मुख्यमंत्री #सिसोदिया समेत पूरी आम आदमी पार्टी आरोपी है।

किसको मूर्ख बना रही है केजरीवाल एंड पार्टी? हर बार प्रत़्येक मुद्दे को मोदी, केंद्र और बीजेपी से जोड़ देने और खुद को पीड़ित दिखाने से केजरीवाल के पाप और अक्षमता नहीं छिपाई जा सकती है।

भाई, तुम्हारे तथाकथित कानून मंत्री (जिसकी डिग्री नकली हो) जीतेंद्र सिंह तोमर दूध के धुले हैं तो हर बार आंतरिक जांच की दुहाई देने वाले केजरीवाल क्या पिछले 4 महीने से झक मार रहे थे?

क्यों नहीं कराई #जीतेंद्रसिंहतोमर की डिग्री की अब तक जांच? इतने ही पाक-साफ हैं जीतेंद्र सिंह तोमर तो क्यों नहीं जांच होने तक मंत्री पद से हटा दिया?

#केजरीवाल साहब, आपके 4 महीने के ड्रामे से दिल्ली पूरी तरह से थक गई है और अपनी बेचारगी वाली शक्ल से तौबा करिये वरना न हाथ रहेगी दिल्ली और न मूरख बनी रहेगी दिल्ली?

#Kezriwal #AAP #DelhiCM #FakeDegree #JitendraTomer

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें